Logo
Header
img

बाक्स आफिस पर 'टाइगर-3' का जलवा जारी, तीन दिन में 146 करोड़

सलमान खान की ‘टाइगर-3’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। दिवाली पर रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों के बाहर उमड़ रहे हैं। दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की जासूसी फिल्म का तीसरा भाग है। इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्में ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ थीं। पिछली दोनों फिल्मों की तरह तीसरा पार्ट भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है।

फिल्म ‘टाइगर-3’ ने रिलीज के पहले दिन 44.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद फिल्म के वीक डे के बावजूद सोमवार को घुड़दौड़ जारी रही। ‘सैक्निल्क’ ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टाइगर-3’ ने दूसरे दिन 57.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने महज दो दिनों में 102 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की और ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘बाहुबली-2’ समेत शाहरुख खान की कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसके बाद फिल्म के तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

फिल्म ‘टाइगर-3’ ने पहले और दूसरे दिन के मुकाबले तीसरे दिन कम कमाई की, लेकिन कलेक्शन का आंकड़ा जरूर अच्छा है। ‘सैक्निल्क’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर-3 ने तीसरे दिन 42.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का तीन दिन का कुल कलेक्शन अब 146 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म में सलमान खान ने टाइगर (अविनाश सिंह राठौड़) का किरदार निभाया है और कैटरीना कैफ ने (जोया) का किरदार निभाया है। इसके अलावा फिल्म में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है। इसमें शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ने कैमियो किया है। तीन दिन में अकेले भारत में करीब 146 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी यह फिल्म अगर पूरे हफ्ते इसी तरह कमाई करती रही तो कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Top