Logo
Header
img

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ''सैम बहादुर'' का जलवा बरकरार

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ''सैम बहादुर'' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ''सैम बहादुर'' ने रिलीज के पहले दिन अच्छी कमाई की थी। पहले दिन फिल्म ने 6.25 करोड़ की कमाई की थी और 9वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है। ''एनिमल'' की सुनामी के बीच भी ''सैम बहादुर'' बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है। ''सैम बहादुर'' रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई थी। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।

''सैम बहादुर'' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

''सैम बहादुर'' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। विक्की कौशल की फिल्म ने पहले 8 दिनों में 42.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब नौवें दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं

इंडस्ट्री ट्रैकर ''सैक्निल्क'' की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ''सैम बहादुर'' ने दूसरे शनिवार को 6.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म की कुल कमाई अब 49.5 करोड़ हो गई है।

''सैम बहादुर'' भारतीय सेना में सैम मानेकशॉ के योगदान, उनकी जीवन यात्रा, उनकी देशभक्ति को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करती है। फिल्म में विक्की कौशल के साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, गोविंद नामदेव, मोहम्मद जीशान, अयूब मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के गाने गुलजार ने लिखे हैं। दर्शक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि फिल्म ''सैम बहादुर'' कितने करोड़ की कमाई करेगी।

Top