Logo
Header
img

फिल्म 'जवान' से हटा दिए गए थे नयनतारा और विजय सेतुपति के कई सीन

साल 2023 शाहरुख खान के लिए बेहद अहम रहा। शाहरुख खान की फिल्में पहले 'पठान' और फिर 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

शाहरुख की 'जवान' उनके जन्मदिन यानी 2 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। 'जवान' नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म भी बन गई। इस फिल्म को लेकर जहां हर बात सुनने को मिल रही है, वहीं अब कुछ नकारात्मक बातें भी सामने आ रही हैं। 'जवान' में साउथ की 'लेडी सुपरस्टार' नयनतारा के रोल की लंबाई कम करने को लेकर काफी चर्चा हुई थी। इतना ही नहीं, उनके रोल की लंबाई भी कम कर दी गई क्योंकि उनका रोल फिल्म के लिए उपयुक्त नहीं था। इससे यह साफ हो गया कि नयनतारा 'जवान' के प्रमोशन और मार्केटिंग में शामिल नहीं थीं। यह भी चर्चा रही कि उन्होंने इस प्रमोशन का बहिष्कार किया।

अब नयनतारा के बाद फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभा रहे साउथ एक्टर विजय सेतुपति के बारे में भी ऐसा ही सुनने को मिल रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट से यह साफ है कि विजय ने फिल्म के लिए की गई शूटिंग और जनता के सामने पेश की गई फिल्म में बड़ा अंतर है। बताया जा रहा है कि फिल्म में विजय सेतुपति के कई सीन हटा दिए गए हैं। हैरानी की बात यह है कि विजय को यह बात पता होने के बावजूद उन्होंने शाहरुख के साथ फिल्म के प्रमोशन में हिस्सा लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'फिल्म में विजय के कई सीन हटा दिए गए थे, जब विजय ने खुद फिल्म देखी तो वह हैरान रह गए, लेकिन उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने में मजा आया और उनका कहना है कि 'जवान' में शाहरुख खान के साथ काम करने का अनुभव उनके लिए बहुमूल्य है। विजय के अब तक के पूरे करियर में उनके साथ ऐसा पहली बार हुआ है।' विजय सेतुपति जल्द ही श्रीराम राघवन की आने वाली फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आएंगे। इस फिल्म में विजय के साथ कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Top