Logo
Header
img

कांग्रेस नेता चन्नी के बयान को भाजपा ने बताया शर्मनाक

नई दिल्ली, 06 मई । पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हमले का राजनीतिकरण करने के लिए कांग्रेस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इसे शर्मनाक बताया है। सोमवार को भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स हैंडल लिखा है कि पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस के जालंधर से उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी का इसे 'स्टंट' बताना कई कारणों से चौंकाने वाला है। यह शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि पंजाब से आने वाले सभी लोगों में से एक हैं चन्नी, उन्हें पता होना चाहिए कि आतंकवाद एक वास्तविक खतरा है। दो मई को पंजाब के महाधिवक्ता गुरमिंदर सिंह ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था, “दुर्भाग्य से, हाल के वर्षों में राज्य में आतंकवाद का पुनरुत्थान हुआ है। हमारी खुफिया इमारत पर हथगोले फेंके गए...।'' क्या पंजाब के एजी का कोई स्टंट था?

मालवीय ने कहा कि कांग्रेस आज तक पुलवामा में हमारे सैनिकों की शहादत पर सवाल उठा रही है। किसी को आश्चर्य होता है कि लगातार आतंकवाद समर्थक की तरह बोलने की कांग्रेस की क्या मजबूरी है? उल्लेखनीय है कि चन्नी ने जालंधर में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था, "ये सभी स्टंट हैं और आतंकवादी हमले नहीं हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। भाजपा लोगों के जीवन और शवों के साथ खेल रही है।" उन्होंने 2019 के पुलवामा हमले की ओर इशारा करते हुए कहा, "ये हमले वास्तव में नहीं हो रहे हैं, बल्कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाने के लिए हैं... जब भी चुनाव होते हैं, तो ऐसे स्टंट खेले जाते हैं, जैसा कि पिछली बार हुआ था।


Top