Logo
Header
img

मेरठ में भीषण आग से 12 खोखे जलकर राख

मेरठ, 24 अप्रैल (हि.स.)। मेरठ में गढ़ रोड पर मंगलवार की देर रात भीषण आग लगने से लगभग 12 खोखे जलकर राख हो गए। एक खोखे में लगी आग धीरे-धीरे अन्य खोखों में फैल गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने जब तक आग बुझाई, तब तक सारे खोखे जल चुके थे।

मेरठ शहर में गढ़ रोड पर होटल ब्रॉडवे इन के बराबर में स्थित पेट्रोल पंप के पास बड़ी संख्या में खोखे है। इनसे थोड़ी ही दूरी पर प्लास्टिक और पॉलीथीन बटोरने वाले लोगों की झुग्गियां बसी है। मंगलवार की देर रात एक खोखे में आग लग गई। हवा चलने के कारण आग आसपास स्थित खोखों तक फैल गई और आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते आग की ऊंची लपटें उठने लगी और वहां पर लोग इकट्ठा होने लगे। लोगों ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना देकर खुद भी आग बुझानी शुरू कर दी। लोगों की सतर्कता से आग पास ही स्थित झुग्गियों तक नहीं पहुंच पाई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटों की मेहनत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया, तब तक खोखे जलकर खाक हो चुके थे।

इन खोखो में खाने-पीने के स्टॉल, टायर पंचर, मोटरसाईकिल मैकेनिक, रोडी-डस्क की दुकान करने वाले लोगों के स्टॉल थे। इससे लाखों रुपए का सामान जल गया। फायर ब्रिगेड के अनुसार, आग लगने के कारणों की पड़ताल की जा रही है।

Top