Adv
adv Ftr

डी जे शेजवुड का नया गाना ' मैं हुस्न हूं ' हुआ लांच

 

मुंबई, 07 अगस्त (हि.स.)। डी जे शेजवुड ने अपने नए सिंगल सॉन्ग 'मैं हुस्न हूं' को लांच किया। इस गीत को शिबानी कश्यप ने गाया है तथा इंद्रेश बडोला ने प्रोड्यूस किया है। श्वेता खंडूरी ने इस गाने में एक हॉट डांस किया है, जिसे देख कर लोग अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। इस लांंचिंग इवेंट के दौरान दीपशिखा नागपाल, मनीष रायसिंघ, राकेश पॉल, सारु मैनी, स्मिता गोंदकर, चम्पक जैन, इंद्रेश बडोला, अज़ीज जी, शिवरानी सोमैया, गुरप्रीत कौर चड्ढा, लिज़ा मालिक, शाकिर शेख, करन खंडूरी, आसिफ मर्चेंट, गुलफाम खान आदि की उपस्थिति देखी गई।
डीजे शेजवुड ने मिका सिंह, दलेर मेहंदी और कई अन्य कलाकारों के साथ काम किया है। इन्हें लोक संगीत में योगदान करने के लिए पॉप संगीत, एनबीसी संगीत पुरस्कार और 18 वें महाराष्ट्र पत्रकार पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। 'मैं हुस्न हूं; यह ट्रैक एक सुंदर कहानी बताता है। रोमांटिक जुनून से भरा होता है, जो हमेशा से लोगों का पसंदीदा रहा है।
श्वेता खंडूरी जो इस वीडियो में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती दिखाई दे रही हैं ने देश के कुछ शीर्ष डिजाइनरों के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैंप पर वाक किया है। जैसे डिज़ाइनर फोरम रंबिया के लिए इंडिया रनवे वीक सीजन 7, आईआईजेडब्ल्यू गीतांजली डिजाइनर शाइनी एनसी के शो बेटी फाउंडेशन, एनर्चेंट 2016 के लिए वाक किया। श्वेता ने अनुराग श्रृंगार मंत्र के लिए प्रसिद्ध सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नावनी और अनेश दद्लान के लिए फोटोशूट किया है। हाल 2017 में एम फिट कैलेंडर में भी उनकी आकर्षक छवि देखने को मिली। यू ट्यूब पर यह गाना ' मैं हुस्न हूं ' अब लांच हो चुका है और काफी हद तक धूम मचा रहा है।