Logo
Header
img

दस लाख के गेहूँ लदे ट्रक लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

मोतिहारी,6अक्टूबर(हि.स.)।जिले के गोविंदगंज थाना क्षेत्र से लूटे गये गेंहू लदे ट्रक को पुलिस ने महज तीन घंटे में बरामद कर लिया है।मिली जानकारी के अनुसार ट्रक लूट की घटना को ट्रक का खलासी व एक पंचायत समिति सदस्य के पुत्र ने मिलकर अंजाम दिया था।बताया जा रहा है कि ट्रक पर लगभग 10 लाख रूपये की गेंहू लोड थी।जिसे हरसिद्धि के गायघाट से लोड कर हाजीपुर फ्लॉर मिल ले जाया जा रहा था लेकिन दशहरा के बंदी के कारण चालक गोबिंदगंज थाना के रढिया चौक के पास ट्रक लगाकर घर खाना खाने चला गया।इसी बीच ट्रक का खलासी गांव के एक युवक के साथ मिलकर ट्रक को लूटकर भाग गया।हालांकि ट्रक में लगे जीपीएस के सहारे पुलिस ने लूटी गई ट्रक सहित खलासी को हरसिद्धि थाना के कृतपुर स्कूल के पास से बरामद कर लिया।

गोबिंदगंज थाना पुलिस खलासी सहित लूट में शामिल पंचायत समिति पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुटी है।गोबिंदगंज थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया की रात 9 बजे के आसपास गेंहू लदे ट्रक गायब होने की सूचना मिली।जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक में लगे जीपीएस के सहारे लोकेशन ट्रेक कर पीछा किया। जिसके बाद पुलिस ने महज तीन घंटे के अंदर गेहूं अनलोड होने के पूर्व ही हरसिद्धि थाना के कृतपुर स्कूल के पास से बरामद कर लिया।साथ ही ट्रक के खलासी को गिरफ्तार कर लिया।जबकि लूट मे शामिल दूसरा युवक भागने में सफल रहा।

गिरफ्तार युवक कृतपुर गांव का शत्रुध्न यादव बताया जा रहा है। जो ट्रक पर खलासी का काम करता था। वही पूछताछ में युवक ने अपने साथी का नाम गांव के ही मंटू यादव बताया। जो पंचायत समिति सदस्य का पुत्र बताया जा रहा है। ड्राइवर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर खलासी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।

Top