Logo
Header
img

भाजपा की जुमलेबाजी अब काम नहीं आने वाली : मायावती

लखीमपुर खीरी, 07 मई (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार दोपहर को खीरी लोकसभा से उम्मीदवार अंशय कालरा और धौरहरा से श्याम किशोर अवस्थी के पक्ष में मतदाने करने की अपील की है। जीआईसी मैदान चुनावी जनसभा में भाजपा, कांग्रेस और सपा गठबंधन पर जमकर हमला बोला। मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी जेब से राशन नहीं दे रहे हैं। जनता से जो टैक्स वसूला जाता है उसी से ही सरकार राशन दे रही है। भाजपा की अब कोई जुमलेबाजी और गारंटी काम आने वाली नहीं है।

भाजपा पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि भाजपा ने पूंजीपतियों को धनवान बनाने के लिए काम किया जा रहा है। साथ ही कांग्रेस की तरह भाजपा में भी एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा बसपा सरकार ने अपनी सरकार में किसान हितैषी काम किए हैं। लखीमपुर खीरी में चल रहे किसान आंदोलन को भाजपा के लोगों ने कुचलने का काम किया गया।

राशन वितरण पर मायावती ने निशाना साधते हुए कहा कि जो थोड़ी सी खाद्य सामग्री दी जा रही है वह भाजपा अपनी जेब से नहीं बल्कि आप के टैक्स से दे रही है। मुस्लिम समाज की तरफदारी करते हुए मायावती ने कहा धर्म की आड़ में खासकर मुस्लिम समाज का शोषण किया जा रहा है। सरकार आने पर उसे रोका जाएगा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सिख समाज का शोषण हुआ है। उसने सिख समाज को तबाह और बर्बाद किया गया। इसको लेकर कांग्रेस को कभी माफ नही किया जाना चाहिए।

मायावती ने इंदिरा गांधी हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि इंदिरा की हत्या के बाद सिख समाज के लोगों पर कांग्रेस ने बहुत अधिक अत्याचार किया। सिख समाज इसके चलते काफी आहत हुआ था। वह जख्म आज भी सिख समाज को नहीं भूलना चाहिए। मायावती ने कांग्रेस पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल देश पर राज किया है लेकिन उनकी गलत नीतियों के चलते कांग्रेस अब सत्ता से बाहर हो गई है तो अब दोबारा सत्ता पर आसीन नहीं होगी।

बीजेपी पर हमला करते हुए किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को खीरी लोकसभा सीट पर एक बार फिर प्रत्याशी बनने पर जोरदार हमला बोला। दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी यादव समाज के लोगों के खिलाफ नहीं है बल्कि समाजवादी पार्टी के नीतियों के खिलाफ है।


Top