Logo
Header
img

व्यापारी की हत्या के मामले में बनारस शहर से 4 आरोपितों की गिरफ्तारी

रायपुर, 22 अक्टूबर (हि.स.)।राजधानी से सटे अमलेश्वर क्षेत्र में दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी सुरेन्द्र कुमार सोनी की हत्या मामले में उत्तर प्रदेश के बनारस शहर से 4 आरोपितों को गिरफ्तार किया है।एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया है कि चारों आरोपित पुलिस की गिरफ्त में हैं।चारों को वाराणसी कोर्ट में पेश कर उनका ट्रांजिट रिमांड लेकर दुर्ग लाकर न्यायिक हिरासत में रखा गया है। पुलिस आज शनिवार को इन आरोपितों को दुर्ग के न्यायालय में पेश करेगी।

पुलिस के अनुसार चारों आरोपितों ने बनारस के अन्धरापुर क्षेत्र में गिरफ्तारी के पहले दुर्ग पुलिस के ऊपर कई राउंड फायर किया। जब उनके पास गोलियां खत्म हो गई तो पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।

एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया है कि आरोपितों के पास से लूट की रकम 90 हजार रुपये और ज्वेलरी जब्त किया गया है। पुलिस ने इस मामले में बिहार के गया जिला अंतर्गत दंडीबाग निवासी सौरभ कुमार सिंह (24 साल), उत्तर प्रदेश के बामणिया निवासी अभय कुमार भारती उर्फ बाबू (18 साल), बिहार के छपरा जिला अंतर्गत सोनपुर थाना के सापुदियारा निवासी आलोक कुमार यादव (18 साल) और मुजफ्फरपुर जिला के रजला गांव निवासी अभिषेक कुमार झा (20 साल) को गिरफ्तार किया है।

गुरूवार को अमलेश्वर में तिरंगा चौक पर स्थित समृद्धि ज्वेलर्स के संचालक सुरेंद्र कुमार सोनी की दिन -दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपितों ने पहले ज्वेलरी शॉप में ग्राहक बनकर दबिश दी थी। इसके बाद उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Top