Adv
adv Ftr

पति के हत्या के आरोप में पत्नी के बाद प्रेमी भी गिरफ्तार

 

सिलीगुड़ी, 10 अगस्त (हि.स.)। सिलीगुड़ी के फूलबाड़ी संलग्न कंचनबाड़ी में निताई भौमिक की हत्या की घटना में एक नया मोड़ आया है। कुछ दिनों पहले एनजेपी पुलिस ने घटना के संबंध में मृतक की पत्नी पूर्वी भौमिक को गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ के बाद पुलिस को रतन बर्मन नामक एक व्यक्ति का सुराग मिला। एनजेपी पुलिस ने गुरुवार रात को चेंगमारी के पास से रतन बर्मन को गिरफ्तार किया है। 
रतन कंचनबाड़ी में काम करता था तभी उसकी पूर्वी से जान-पहचान हुई थी। रतन ने पुलिस को बताया है कि पूर्वी ने उससे कहा था कि उसके पति की हत्या करने पर वह उसे डेढ़ लाख रुपये देगी। इसके बाद पूर्वी ने उसे खिड़की से घर में घुसाया और गला काट कर निताई की हत्या की गई। इसके बाद पूर्वी ने रतन को एटीएम कार्ड व पिन नंबर दिया, जिसमें से रतन को सिर्फ 2600 रुपये ही मिले। 
एनजेपी थाना प्रभारी अनिर्वाण भट्टाचार्य ने बताया है कि गिरफ्तार रतन बर्मन को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश कर रिमांड की अपील किया गया है। मालूम हो कि कंचनबाड़ी एक जंगल से 26 जुलाई को निताई भौमिक का शव एनजेपी पुलिस ने बरामद किया था। मृतक 12 जुलाई से लापता था। जिसके बाद मृतक के पत्नी पूर्वी भौमिक से पूछताछ किया गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने पूर्वी भौमिक को 31 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था। 

Todays Headlines