उदयपुर, 07 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन की कार बुधवार सुबह चित्तौड़गढ़-कोटा फोरलेन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में जसोदा बेन बाल-बाल बच गई जबकि कार में सवार उनके रिश्तेदारों में से एक बसंत भाई की मौत हो गई। एक बच्ची भी घायलों में शामिल है। कार में सात लोग सवार थे।
हादसा सुबह करीब पौने दस बजे हुआ। पारसोली थाना इलाके में काटूंदा के निकट एक ट्रक और जसोदा बेन की कार में जोरदार भिड़न्त हो गई। दुर्घटनास्थल जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर है। हादसे में जसोदा बेन को भी चोटें आई हैं और उन्हें चित्तौड़गढ़ चिकित्सालय ले जाया गया है। उनके गनमैन सहित छह अन्य को चित्तौड़गढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में पीएम की पत्नी के घायल होने और एक रिश्तेदार की मौत की सूचना पर तत्काल पारसोली पुलिस ने आला अधिकारियों को सूचना दी। इस पर एसपी सहित जिला एवं पुलिस प्रशासन के कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

जसोदा बेन रिश्तेदारों के साथ अटरू में शादी समारोह में गई थी। वहां से सभी लोग चित्तौड़गढ़ होते हुए अहमदाबाद लौट रहे थे। क्षतिग्रस्त कार की स्थिति को देखते हुए बताया जा रहा है कि कार ट्रक के पीछे जा भिड़ी। हालांकि, अभी पुलिस इस बात को लेकर स्पष्ट नहीं है कि कार पीछे से भिड़ी या ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी।