नई दिल्ली: अगले ओलंपिक खेलों की बेहतर तैयारियों के लिए विदेशी कोच मुहैया कराने के एक मंत्री के बयान पर रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू ने कहा है कि पुलेला गोपीचंद उनके लिए बेस्ट कोच हैं।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

ओलंपिक में रजत पदक जीतकर लौटीं भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी गोपीचंद ने हालांकि कहा कि वह इस मामले में अधिक बात नहीं करना चाहती हैं लेकिन उन्होंने साफ किया कि गोपीचंद उनके लिए बेस्ट कोच हैं और उन्हें किसी अन्य या विदेशी कोच की जरूरत नहीं है।

सिंधू ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे लिए गोपीचंद ही बेस्ट हैं और जो मंत्री ने कहा मैं उसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं।’ दरअसल तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री महमूद अली ने सिंधू के सम्मान समारोह कार्यक्रम में मंच से ही बैडमिंटन खिलाड़ी को और बेहतर कोच दिलाने की बात ही थी ताकि वह अगले ओलंपिक में स्वर्ण जीत सकें।

सिंधू ने फाइनल में स्पेन की कैरोलीना मारिन से हारने के बाद रजत जीता था। उन्होंने कहा, ‘लगातार जश्न मन रहे हैं और मैं आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सरकार को धन्यवाद करना चाहती हूं।’ हालांकि राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच गोपीचंदन ने जोर दिया है कि अगर देश को अधिक पदक चाहिए तो पूरे सिस्टम में सुधार करना होगा। गोपीचंद ने कहा, ‘हमारे यहां के सिस्टम में सुधार करने की बहुत जरूरत है। अगर देश को मेडल चाहिए तो ढांचागत व्यवस्था को बदलना होगा।’