नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रहे दुष्कर्म के दोषी राम रहीम को लेकर हर दिन कुछ नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब एक साध्वी ने इस बाबा के बारे में चौंकाने वाली बात बताई है। एक साध्वी के मुताबिक रात को 11 बजे उन लड़कियों को अपनी गुफा में बुलाता था जिसे वह पसंद करता था और शर्मिंदा होने की वजह से साध्वियों ने अंदर की कोई बात किसी को नहीं बताई।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

उसने बताया कि एक रात उसे भी राम रहीम ने गुफा में बुलाया गया और उससे कहा गया कि बाबा उसके माफी देंगे और वह अंदर चली गई। लेकिन जब उसे सच्चाई बता चली तो उसने एक बहाना बनाया। उसने कहा कि उसे पीरियड्स है और राम रहीम के सामने जाने की स्थिति में नहीं है। उसने कहा कि कई साध्वियां राम रहीम से बचने के लिए ये बहाना बना देती थी।

इन साध्वियों को धमकी दी जाती थी कि वे अंदर की बात बाहर न करें वरना उनके परिवार के सदस्यों को मार दिया जाएगा। गौरतलब है कि गुरमीत सिंह ने सीबीआई कोर्ट के सामने दुष्कर्म के मामले में खुद को बेदाग साबित करने के लिए कई पैंतरे आजमाए थे। उसने खुद कोर्ट को कहा था कि वो नपुंसक है। वहीं 1990 में डेरा प्रमुख बनने के बाद भी राम रहीम ने सार्वजनिक तौर पर ये ऐलान किया था। उसका अब सांसारिक चीजों से कोई रिश्ता नहीं।