नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपना मेंटर नियुक्त किया है। 2018 के आईपीएल सीजन के लिए वॉर्न टीम के मेंटर होंगे। इससे पहले वो राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी भी कर चुके हैं और अपनी कप्तानी में टीम को 2008 के पहले आईपीएल में खिताब भी दिला चुके हैं। 2008 से लेकर 2011 तक वो राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़े हुए थे और अब 7 साल बाद एकबार फिर से वो टीम के साथ जुड़ रहे हैं।

शेन वॉर्न ने ये जानकारी खुद अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से दी और लिखा कि इस साल राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ मेंटर के तौर पर जुड़कर काफी खुशी हो रही है। फ्रेंचाइजी की अधिकारिक वेबसाइट से बातचीत में वॉर्न ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स की टीम हमेशा से उनके करीब रही है। राजस्थान रॉयल्स के साथ एक बार फिर दोबारा जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है। क्रिकेट के मेरे सफर में इस फ्रेंचाइजी का खास स्थान रहा है। राजस्थान रॉयल्स के फैंस और फ्रेंचाइजी ने जिस तरह का प्यार मुझे दिया उसे मैं शब्दों में नहीं बयां कर सकता। शेन वॉर्न ने कहा कि हमारे पास मजबूत और युवा टीम है और टीम में काफी सारे युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी हैं। उनके साथ काम करके काफी मजा आएगा।

वहीं राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक मनोज बडाले ने कहा कि वॉर्न ने राजस्थान रॉयल्स की फ्रेंचाइजी के लिए जो कुछ किया है वो काबिलेतारीफ है। हम मेंटर के तौर पर फ्रेंचाइजी में उनका स्वागत करते हैं। वॉर्न को वापस लाकर हम फैंस को खुशी प्रदान कर रहे हैं क्योंकि विपरीत परिस्थितियों में वो हमारे साथ खड़े रहे। हम एक मजबूत टीम बनाने में लगे हुए हैं जो कि टाइटल जीत सके। इसके लिए शेन वॉर्न सही मेंटर हैं क्योंकि वो खुद इस टीम के लिए खेल चुके हैं।