नई दिल्ली: संगीतकार और आम आदमी पार्टी के प्रचारक रहे विशाल डडलानी के जैन मुनि तरुण सागर पर आपत्तिजनक टिप्पणी का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. सोमवार को जैन समुदाय के लोगों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करते हुए विशाल डडलानी की गिरफ्तारी की मांग की.

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

हालांकि पूरे विवाद के बीच आम आदमी पार्टी जमकर डैमेज कंट्रोल करती नजर आ रही है. मंत्री सत्येंद्र जैन और विशाल डडलानी के बाद अब मुख्यमंत्री केजरीवाल ने खुद फोन कर जैन मुनि तरुण सागर से मांगी है. हालांकि जैन समुदाय ने इन माफियों को झूठा करार दिया है.

‘समाज को भड़काने का काम कर रही AAP’
बैनर, पोस्टर और नारों के साथ प्रदर्शन करने पहुंचे राकेश जैन ने ‘आज तक’ से कहा कि बात माफी की नहीं है. ये एक सोची समझी साजिश के तहत है. मलेरकोटला में मुसलमानों से लेकर सिखों को भड़काने का काम भी किया गया. इनकी साजिश है कि समाज को भड़काओ और माफी मांगकर आगे बढ़ जाओ. इसका निपटारा तभी होगा जब केजरीवाल माफी मांगे और विशाल डडलानी के खिलाफ मामला दर्ज कराएं. और अगर आगे किसी अन्य समाज को अपमानित किया जाता है तो केंद्र सरकार ऐसी पार्टी की मान्यता रद्द करे.
विशाल की गिरफ्तारी की मांग
एक अन्य प्रदर्शनकारी अनेश जैन ने कहा कि हम विरोध इस बात का कर रहे हैं ये माफी के नाम की नौटंकी कर रहे हैं. माफी मांगने का अधिकार उन्हें है, जिनकी आत्मा शुद्ध हों. इनका काम कभी मुस्लिम धर्म, कभी सिख धर्म और कभी जैन धर्म को गाली दो और माफी मांग लो. हमारी मांग है कि सरकार इस व्यक्ति को गिरफ्तार करे और इस व्यक्ति पर भारतीय संविधान के मुताबिक मुकदमा चलाया जाए