पटियाला, (न्यूज़ DNN नेटवर्क) : वार्ड नंबर-29 में स्थित शाही समांधा से सटा मोहल्ला जी-राज विकास के नाम पर धांधली व घटिया सामग्री इस्तेमाल का आरोप है. लोगों का कहना है कि जिस क्वालिटी का काम इलाके में करवाया जा रहा है, उसका करवाना या न करवाना एक समान है. एक दो महीने में और भी बदतर हो जाएंगे।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

नाराज इलाका वासियों ने शनिवार को मेयर अमरिंदर बजाज और निगम अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मोहल्ला वासी बलवीर कौर, गुरचरण कौर आदि ने बताया कि मोहल्ले में बीते कुछ दिन से इंटरलॉकिंग टायल लगाने का काम किया जा रहा है। ठेकेदार ने सड़क का लेवल ठीक किए बिना या पुरानी सड़क को उखाड़े बिना ही टायल लगाने का काम शुरू कर दिया है।

ठेकेदार की इस लापरवाही से कई लोगों के घर सड़क से नीचे हो जाएंगे और बारिश के दिनों में सड़क से पानी सीधा लोगों के घरों में दाखिल होगा। टाइल भी घटिया क्वालिटी की हैं. इस तरह की टायलों वाली सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो जाएगा। नाराज लोगों ने निगम के खिलाफ नारेबाजी की है।

लोगों में बढ़ते गुस्से को देखते हुए ठेकेदार काम को अधर में ही छोड़कर भाग गया। मोहल्ला वासियों ने निगम को चेतावनी दी है कि इलाके में निगम को घटिया किस्म का काम किसी कीमत पर नहीं करने दिया जाएगा।