हैदराबाद : ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में आयोजित आेलंपिक गेम्स का आज समापन हो गया। सोमवार सुबह हैदराबाद पहुंची देश की एकमात्र रजत पदक विजेता पी वी सिंधु का शानदार स्वागत किया गया। सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली बैडमिंटन खि‍लाड़ी पीवी सिंधु का हैदराबाद एयरपोर्ट पर विजय जुलूस निकाला गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या उनके फैंस एयरपोर्ट पहुंचे। तेलंगाना सरकार सिंधु और उनके माता पिता का सम्मान करेगी।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

डबल डेकर बस से निकला विजय जुलूस
सिंधु के साथ उनके कोच पुलेला गोपीचंद भी थे। सिंधु को एयरपोर्ट पर रिसीव करने उनके माता-पिता पहुंचे। हैदराबाद एयरपोर्ट से मुंबई की ट्रांसपोर्ट सेवा बेस्ट की डबल डेकर ओपन बस में सवार होकर सिंधु घर के लिए निकलीं। इस विजय जुलूस की बस को फूलों से सजाया गया था। ओपन डबल डेकर में सिंधु और गोपीचंद 45 किलोमीटर का सफर तय करेंगे। इस दौरान सिंधु के गले में चांदी का मेडल था।

मंगलवार को भारत पहुंचेंगी साक्षी मलिक
रेसलिंग की कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक मंगलवार को भारत पहुंचेंगी। रियो ओलंपिक के समापन समारोह में साक्षी ही भारत की ध्वजवाहक थीं। बता दें कि रियो में भारत का सफल बिना गोल्ड के खत्म हुआ। पहलवान योगेश्वर दत्त को रविवार को समापन के दिन पहले ही राउंड में मंगोलिया के रेसलर ने पटखनी दे दी थी। रियो में दो मेडल हासिल कर मेडल टैली में भारत 67 वें नंबर पर रहा, जबकि 2012 लंदन ओलंपिक में भारत को 6 पदक मिले थे।