sahaja yoga
sahaj
sahaja

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि यूपी में भाजपा को बड़े अंतर से जीत हासिल होगी और भाजपा सरकार बनाएगी।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

उन्होंने कहा कि अभी तक सभी दलों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है इसलिए वह नहीं बता सकते कि भाजपा कितने सीटों पर जीत दर्ज करेगी लेकिन जादुई आंकड़ा 203 है और इससे अधिक सीटें भाजपा को मिलेंगी।

एक अंग्रेजी समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि भाजपा का मुख्य मुकाबला सत्ताधारी समाजवादी पार्टी से है। मगर उनकी बात को मीडिया हमेशा थोड़ी देर से ही गंभीरता से लेती है।

यूपी में मोदी लहर के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे देश में ही मोदी लहर है। उनको लगता है कि मोदी सरकार के अच्छे कामों का प्रभाव पूरे देश में देखने को मिल रहा है और लोग उसे महसूस कर रहे हैं। ऐसा ही यूपी का हाल है।

शाली दीक्षित जैसे ब्राह्मण चेहरे को सीएम उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर शाह ने कहा कि उन्होंने कभी इतना जाति आधारित राजनीति भाजपा में नहीं सोचा है। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस के लिए संभावनाएं काफी कम हैं।

बसपा नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने बसपा को कमजोर नहीं किया है। अपने आंतरिक मामलों के कारण बसपा कमजोर हुई है।