चंडीगढ़ (रजनी/न्यूज़ DNN नेटवर्क) सुरक्षा एजेंसियों ने सचेत किया है कि आतंकी एक बार फिर पठानकोट एयरबेस पर हुए हमले जैसी घटना दोहरा सकते हैं। जिसके चलते मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट की दीवार पर चेतावनी भरे बोर्ड भी लगा दिए गए हैं कि यदि कोई संदिग्ध घुसपैठ करने की कोशिश करेगा तो उसे गोली मार दी जाएगी।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

आगे पढ़ें और क्या हैं इंतजाम

.एजेंसियों की सूचना के बाद शुक्रवार मोहाली डीसी दलजीत सिंह मांगट ने जिले के संवेदनशील स्थानों की सुरक्षा को लेकर पुलिस और प्रशासन को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए हैं।
.मांगट ने बताया की सुरक्षा को लेकर डिफेंस के साथ-साथ जिला प्रशासन पुलिस के साथ बैठक हो चुकी है। जिसके बाद सुरक्षा के हर पहलू पर ध्यान दिया जा रहा है।
.इस मीटिंग में मुल्लापुर एयरफोर्स कैंप के चीफ दप्पर स्थित आयुध भंडार के चीफ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डिफेंस के चीफ एसडीएम मोहाली लखमीर सिंह एसडीएम खरड़ अमनदीप कौर बराड़ एसडीएम डेराबस्सी शिव कुमार मौजूद थे।
.दप्पर आयुध भंडार के डिफेंस के चीफ ने मीटिंग में डीसी मांगट को बताया कि उनके एरिया में दीवार के साथ.साथ बहुत ज्यादा इंक्रोचमेंट की गई है। जिससे बड़ा खतरा है। इसलिए इस इंक्रोचमेंट को जल्द हटाया जाए।