नई दिल्ली, 10 सितंबर: बंगलुरु के रहने वाले 29 वर्षीय संगीतकार करण जोसेफ ने मुंबई के बांद्रा की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस अधिकारियों की मानें तो करण जोसेफ मुंबई में एक महीने से अपने एक दोस्त के साथ रह रहा था. उनका फ्लैट 12वीं मंजिल था. बीते शनिवार (9 सितंबर) को यहीं से कूदकर करण ने जान दे दी.

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन करण अपने दोस्तों के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे, तभी अचानक वह खिड़की की तरफ बढ़े और वहां से कूद गए। उनके दोस्तों के इस बारे में तब मालूम हुआ जब उन्हें तेज आवाज सुनाई दी. उन्होंने बालकनी में जाकर देखा, तो करन जमीन पर लहूलुहान पड़े थे. उनके दोस्तों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इसके बाद करन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

हालांकि पुलिस को इस मामले में अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन बताया ये भी जा रहा है कि करण पिछले काफी दिनों से डिप्रेशन में थे. वह बहुत अच्छा पियानो बजाते थे. कई कंसर्ट में वह अपना हुनर दिखा चुके थे. एक महीना पहले ही मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे थे.

फिलहाल करण के घरवालों को सूचना दे दी गई है. इस घटना पर बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार विशाल ददलानी ने भी ट्वीट कर दुख जताया है.