नई दिल्ली: हाल ही में करीना के नवाब पति सैफ अली खान का बर्थडे था, जिसका जश्न पूरे परिवार ने एक साथ मिलकर मनाया गया। आपको बता दें कि प्रेगनेंसी के दौरान भी करीना अपना वर्क कमिटमेंट्स पूरा करने में लगी हैं। करीना सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अक्टूबर तक चलेगी।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

करीना कपूर के चेहरे पर आजकल एक अलग ही चमक है। उनकी प्रेगनेंसी की न्यूज अब पुरानी हो चली, नई खबर उनकी ड्रेसिंग सेंस है। पटौदी खानदान की बेगम करीना कपूर खान पहले से ही अपनी स्टाइलिश क्लोदिंग को लेकर चर्चित रही हैं। लेकिन प्रेगनेंसी के दौरान स्टाइल और कंफर्ट दोनों को ध्यान में रखते हुए चुनी गई उनकी ड्रेस हर किसी को प्रेरित कर रही है।

हाल ही में करीना कपूर बांद्रा स्थित म्यूजिक डायरेक्टर शंकर-एहसान-लॉय के स्टूडियो के बाहर देखी गई थीं। उन्होंने लाल और सफेद धारियों वाली मैक्सी पहनी हुई थी, जिसमें वह बेहद कंफर्ट नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने फिल्प फ्लोप चप्पल और काला चश्मा पहना हुआ था।

किसी भी महिला के जीवन में मां बनने का एहसास सबसे खास होता है। प्रेग्नेंट करीना कपूर दिसंबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं। करीना कपूर का ड्रेसिंग सेंस मां बनने की तैयारी कर रही दूसरी महिलाओं के लिए भी प्रेरणात्म हो सकता है।