कपूरथला, (न्यूज़ DNN नेटवर्क): बक्करखाना बाईपास रोड की हालत खस्ता होने पर हिंदू जागरण मंच ने कड़ा विरोध जताया है। इस रोड की खस्ता हालत को देखते हुए हिंदू जागरण मंच के जिला प्रधान सीतल नाहर की अगुवाई में लोगों ने रोड पर खड़े होकर प्रशासन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

सीतल नाहर ने कहा कि इस रोड से प्रतिदिन सैकड़ों की तादात में हैवी ट्रक और ट्राले गुजरते हैँ, लेकिन इस रोड की खस्ताहालत को सुधारने की तरफ प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने बताया कि इस रोड पर बरसों से खड्डे पड़े हुए हैं, जिनमें भारी वाहन गुजरते समय कई बार पलट भी चुके हैं। फिर भी जिला प्रशासन की ओर से इस खस्ताहाल रोड की दशा सुधारने की तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं है।

सीतल ने कहा कि रोजाना ट्रकों के गुजरने से मिट्टी धूल उड़कर लोगों के घरों में घुस रही है और धूल फांकने से कई लोग दमा के मरीज हो रहे हैं, पर किसी को भी लोगों की सेहत की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर जल्द प्रशासन ने इस रोड की मरम्मत नहीं करवाई तो हिंदू जागरण मंच को मजबूरन जनता को साथ लेकर संघर्ष का रास्ता अख्तियार करना पड़ेगा। इसकी सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के जिला उपाध्यक्ष विक्रम नाहर, शुभम, समीर, गुरजीत सिंह, सोनू, स्माइल, चरणजीत सिंह, राहुल, लक्की, अक्षयदीप, मक्खन लाल, ओंकार, अमनदीप वर्मा व अन्य मौजूद थे।