कपूरथला, (न्यूज़ DNN नेटवर्क): नगर सुधार ट्रस्ट कपूरथला के नवनियुक्त चेयरमैन उमेश शारदा ने कार्यभार संभालने के बाद श्री कृष्ण जन्माष्टमी के दिन वीरवार को पंजाब भाजपा प्रधान व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला से मुलाकात करके आभार जताया। पंजाब प्रधान के बाद वापसी पर जालंधर में विधायक मनोरंजन कालिया के निवास स्थान पर उनसे मुलाकात करके आभार जताया। इस दौरान उनके साथ जिला भाजपा प्रधान कपूरथला शाम सुंदर अग्रवाल व अन्य भाजपा नेता भी मौजूद थे।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

वीरवार की सुबह चेयरमैन चेयरमैन उमेश शारदा, जिला भाजपा प्रधान शाम सुंदर अग्रवाल, मंडल प्रधान एडवोकेट चंद्र शेखर, मंडल महामंत्री विशाल सोंधी और फगवाड़ा के पूर्व नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन तेजस्वी भारद्वाज ने होशियारपुर में पंजाब भाजपा प्रधान विजय सांपला से मुलाकात करके उनका चेयरमैनी के लिए विश्वास जताने पर तहेदिल से आभार जताया।

शारदा ने उन्हें विश्वास दिलाया कि वह चेयरमैनी के पद पर रहते हुए शहर के विकास को प्राथमिकता देंगे और जनता की सेवा ही सर्वोपरि होगी। इसके अलावा शारदा ने उनसे ट्रस्ट की भावी योजनाओं संबंधी भी गहनता से विचार-विमर्श किया। सांपला ने भाजपा नेताओं को तनदेही से जनता के कार्यों को तवज्जो देने के लिए कहा। इसके बाद भाजपा नेता वापसी पर जालंधर सेंट्रल से भाजपा विधायक मनोरंजन कालिया के निवास स्थान पर पहुंचे और उनसे मुलाकात करके शारदा ने उनका भी चेयरमैनी के लिए आभार जताया।