पटियाला, (न्यूज़ DNN नेटवर्क) : शाही शहर में फोकल प्वाइंट के नजदीक स्थित एक अस्पताल के विरुद्ध गुस्साए लोगों ने अधिकार मंच के बैनर तले जमकर प्रदर्शन किया और अस्पताल प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। बाद में मंच कार्यकर्ताओं द्वारा एडीसी को अस्पताल के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए मांग पत्र सौंपा गया।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

जानकारी के अनुसार, बड़ी संख्या में लोग मुखी अधिकार मंच के बैनर तले एकत्रित हुए व फोकल प्वाइंट के निकट बने निजी अस्पताल के बाहर धरना, प्रदर्शन किया व अस्पताल प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। लोगों को संबोधित करते हुए मंच के राष्ट्रीय वाइस चेयरमैन संजीत कुमार बबला ने कहा कि अस्पताल के बाहर दिखावे के लिए नशा मुक्ति केंद्र का बोर्ड लगाया गया है, जबकि अस्पताल के अंदर लोगों को हर प्रकार का नशा उपलब्ध कराया जा रहा है।

उन्होंने दो तीन लोगों के नाम भी बताए जो अस्पताल में भर्ती होने के बाद नशे के आदी हुए हैं और नशे के बिना नहीं रह सकते। बबला ने कहा कि यदि जिला प्रशासन गहनता से अस्पताल की जांच करे तो बड़ा नशे के कारोबार का खुलासा हो सकता है। इसके बाद मंच की ओर से एडीसी को एक ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें अस्पताल के विरुद्ध तुरंत जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।