sahaja yoga
sahaj
sahaja

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू किस पार्टी में जाएंगे, इस पर सस्पेंस अब तक कायम है। कल उनकी पत्नी नवजोत कौर ने इसे तब और बढ़ा दिया, जब उन्होंने कांग्रेस को कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम उम्मीदवार नहीं बनाने की नसीहत दे डाली। जाहिर है की इस नसीहत पर कांग्रेस और अमरिंदर का पारा चढ़ सकता है.

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

पहले खबरें थीं कि आम आदमी पार्टी के साथ बात ना बनने पर नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में जा सकते है लेकिन अब कांग्रेस में जाने पर भी पेंच फंस गया है। नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने इशारों-इशारों में साफ कर दिया कि वो कांग्रेस में भी नहीं जा रहे है।

उन्होंने उल्टे कांग्रेस को ही नसीहत दे दी कि कांग्रेस को कैप्टन अमरिंदर को बतौर सीएम उम्मीदवार प्रोजेक्ट नहीं करना चाहिए क्योंकि उन पर पहले ही बहुत इल्जाम हैं। इस बिना मांगी नसीहत पर कांग्रेस नवजोत कौर पर भड़क गई है।

अपनी पार्टी भी बना सकते हैं सिद्धू 
कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी या फिर कांग्रेस में सिद्धू के शामिल होने की सूरत नहीं बनने पर वे अपनी पार्टी भी बना सकते हैं। नवजौत कौर इस संभावना को खारिज नहीं कर रहीं। वहीं आम आदमी पार्टी ने अब भी नवजोत सिंह और नवजोत कौर सिद्धू के लिये दरवाजे खुले रखे हैं।