मुम्बई: ‘पद्मावत’ की पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण ने कहा है कि पद्मावती का रोल कोई और कर ही नहीं सकता था। नेहा धूपिया के चैट शो पर दीपिका पादुकोण मेहमान थीं। नेहा ने इस शो में एक्ट्रेस से पूछा ‘अगर आप पद्मावती का रोल नहीं करतीं, कौन इस रोल को अच्छे से निभा पाता?’ इसके जवाब में दीपिका ने कहा ‘कोई नहीं!’

इसी शो पर दीपिका ने यह भी माना कि उन्हें शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस मिली। हालांकि उन्होंने रकम का खुलासा नहीं किया। बता दें कि फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। तीसरे वीकेंड की कमाई पूरी हुई है। अब इसकी कमाई 250 करोड़ रुपए पार हो गई है, इसकी जेब में कुल 253.80 करोड़ रुपए हैं। इसे पहले हफ्ते 166.50 करोड़ रुपए मिले और दूसरे हफ्ते में 69.50 करोड़ रुपए हासिल हुए। फिल्म अब सुपरहिट है। टिकट खिड़की पर भंसाली और रणवीर का यह नया रिकॉर्ड है। माना जा रहा है इसकी कुल कमाई 275 करोड़ रुपए तक पहुंच सकती है।

तमाम विवादों और रोक के बावजूद फिल्म अच्छा कमा रही है। दो साल पहले रिलीज हुई दीपिका-रणवीर-भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की कुल कमाई 188 करोड़ रुपए थी। दीपिका को ‘बाजीराव’ में भी खासी तारीफ सुनने को मिली थी।