नई दिल्ली: दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में शुक्रवार को लुटेरों की गोली से दिल्ली पुलिस का एक कांस्टेबल शहीद हो गया. बताया जा रहा है कि लुटेरे एक महिला की चेन छीनकर भाग रहे थे. कांस्टेबल ने उन्हें रोकने की कोशिश की, इसी दौरान लुटेरों ने भागने की कोशिश में कांस्टेबल को गोली मार दी.

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

लुटेरे रेहड़ी पटरी लगा रही महिला से लूटपाट कर भाग रहे थे. महिला मदद के लिए चिल्ला रही थी. तभी कांस्टेबल आनंद कुमार ने लुटेरों को भागते देखा. कांस्टेबल ने उनका पीछा करते हुए दो लुटेरों को पकड़ लिया. इसी बीच तीसरे लुटेरे ने गोली चला दी. गोली कांस्टेबल के सीने में लगी, इसके बाद भी वह लुटेरों का सामना करते रहे. बदमाशों ने हेलमेट से भी कांस्टेबल पर वार किए और फरार हो गए. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. घायल कांस्टेबल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शादबाद डेयरी थाने में थे पोस्टेड
शहीद कांस्टेबल दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया सेक्टर-5 के पुलिस पिकेट पर तैनात थे. बवाना के इस इलाके में आसपास भीड़ ज्यादा नहीं थी. जिस वक्त लुटेरे रेहड़ी लगा रही महिला से लूटपाट कर रहे थे, तब भी आसपास काफी सन्नाटा था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.