पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने विदेश दौरे से लौटने के बाद आज बाढ़ प्रभावित इलाकों में बाढ़ पीड़ितों का हाल जानने पहुंचे. तेजस्वी यादव सबसे पहले हाजीपुर में बाढ़ राहत शिविर का जायजा लेने पहुंचे. जानकारी के मुताबिक तेजस्वी को बाढ़ पीड़ितों के गुस्से का सामना करना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी यादव का काफिल ज्योंही गांधी सेतु के टॉल प्लाजा के पास पहुंचा वैसे ही बाढ़ राहत शिविरों में रह रहे पीड़ितों ने तेजस्वी के काफिले को रोक दिया और हंगामा करने लगे. पीड़ितों की यह शिकायत थी कि उन्हें बाढ़ राहत सामग्री नहीं मिली है. पीड़ितों ने तेजस्वी के सामने ही जमकर हंगामा किया.

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

तेजस्वी यादव ने तेरसिया इलाके में पहुंचकर वहां रह रहे बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की. उन्होंने सरकार द्वारा मुहैया करायी जा रही राहत सामग्री का जायजा लिया. तेजस्वी यादव ने शिविर में रहने वाले पीड़ितों को भोजन भी परोसा. तेजस्वी यादव के साथ पूरा प्रशासनिक अमला भी था. तेजस्वी ने यह स्वीकार किया कि राहत सामग्री के वितरण में भारी कमी दिख रही है. उन्होंने शिकायत मिलने पर दोषी अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही.

पटना सिटी के इलाके में भी पहुंचे तेजस्वी
वहीं दुसरी ओर इससे पहले तेजस्वी यादव पटना सिटी के दीदारगंज में बाजार समिति पहुंचे. जहां दो तीन दिन पहले लालू प्रसाद यादव भी जायजा लेने के लिये पहुंचे थे. वहां पहुंचकर तेजस्वी ने बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. तेजस्वी ने बाढ़ पीड़ितों की समस्याएं सुनने के बाद उसे तुरंत दूर करने की बात कही. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बाढ़ पीड़ितों को लेकर पूरी तरह गंभीर है. सभी को सभी प्रकार की सुविधा पहुंचे इसके उपाय किये जा रहे हैं.