कपूरथला, (न्यूज़ DNN नेटवर्क) :  ट्रैफिक पुलिस कपूरथला ने शनिवार को स्कूलों-कालेजों के बाहर जुटने वाले मनचलों पर नकेल कसी। सुबह स्कूल लगने पर ट्रैफिक इंचार्ज के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने अभियान चलाया और उसके बाद छुट्टी होने पर बारिश के बीच मनचलों को चेतावनी देकर छोड़ा।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पेक्टर जंग बहादुर शर्मा बारिश में न तो खुद चैन से बैठे और न ही मनचलों को बैठने दिया। इंचार्ज के नेतृत्व में क्यूआरटी, पीसीआर, ट्रैफिक और लेडी कांस्टेबल समेत कुल 14 पुलिस कर्मियों ने करतारपुर रोड स्थित क्राइस्ट किंग कान्वेंट स्कूल से अभियान की शुरूआत की। इसके बाद बाईपास स्थित बावा लालवानी पब्लिक स्कूल, नवाज जस्सा सिंह आहलूवालिया कालेज, रणधीर स्कूल, आनंद पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल गर्ल्स, हिंदू कन्या कालेज और हिंदू पुत्री पाठशाला स्कूल के बाहर जमा होने वाले मनचलों को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ा।

ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पेक्टर जंग बहादुर शर्मा के अनुसार सुबह तो चेकिंग के समय मौसम ठीक था, लेकिन 11 बजे के बाद छुट्टी टाइम तक बारिश होती रही। बारिश के बीच भी उन्होंने चेकिंग जारी रखी और गर्ल्स स्कूल-कालेज के बाहर जमा मनचलों को खदेड़ा। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से छेड़खानी की शिकायतें मिल रही थी, इसलिए अभियान चलाया गया है। यह आगे भी जारी रहेगा।