मुंबई, 13 सितम्बर (नेस dnn नेटवर्क)। तीन दशकों से फिल्मों का सफर तय कर रहे जावेद जाफरी के बेटे मिजान की लॉन्चिंग फिल्म का मामला अटक गया है। अभी तक खबर थी कि मिजान को लॉन्च करने के लिए संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस में फिल्म शुरू होने जा रही है। जावेद जाफरी के बेटे कई सालों से भंसाली की टीम में बतौर सहायक निर्देशक काम कर रहे हैं और साथ ही एक्टिंग की भी ट्रेनिंग ले रहे हैं।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

पिछले छह महीनों से मिजान की लॉन्चिंग की खबरें आती रहीं और अब भंसाली की कंपनी की ओर से बताया जा रहा है कि फिलहाल मिजान की फिल्म नहीं बन रही है। इस फिल्म के लिए मिजान के साथ एक नई तारिका को चांस देने की बात थी।

भंसाली की कंपनी की ओर से संकेत दिए जा रहे हैं कि आर्थिक संकट के कारण कंपनी की कई भावी योजनाओं में बदलाव हो रहे हैं और कई प्रस्ताव स्थगित हुए हैं और कई प्रस्तावों को खारिज कर दिया गया है। मिजान की फिल्म के प्रस्ताव को खारिज तो नहीं किया गया है, इस बीच ये भी सुनने को मिल रहा है कि मिजान को लॉन्च करने में सुभाष घई दिलचस्पी ले रहे हैं।

घई ने ही जावेद जाफरी को अनिल कपूर और मीनाक्षी शेषाद्रि की जोड़ी वाली फिल्म ‘मेरी जंग’ में डांसिंग विलेन के तौर पर लॉन्च किया था। कहा जा रहा है कि जावेद और घई के बीच इस नए प्रस्ताव को लेकर दो मुलाकातें हो चुकी हैं। घई की कंपनी ने इस खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करने से मना कर दिया।