जालंधर, (न्यूज़ DNN नेटवर्क) : जालंधर के लंबा पिंड के पास बुधवार को कुछ युवकों ने एक युवक पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जालंधर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है .पुलिस ने इस मामले में मुख्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है .

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

जालंधर के संतोखपुरा इलाके का रहने वाला युवक लाल चंद लाली पर आज उस समय कुछ युवकों ने हमला कर दिया जब वह वो 307 के एक मामले में कोर्ट में गवाही देने जा रहा था . युवक को लम्बा पिंड चौक स्थित चड्डा स्वीट शॉप के पास उसे घेर लिया और तेज धार हथियारों से उसपर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए और वहाँ से फरार हो गए. बुरी तरह घायल युवक लाल चंद को सिविल अस्पताल ले जाया गया .

लाल चंद की पत्नी कुलजीत कौर के अनुसार उनका 307 का कोई केस मनु सूरी के साथ कोर्ट में चल रहा था, जिसकी गवाही देने आज वो कोर्ट जा रहा था .पर रास्ते में ही इन लोगों ने उस पर हमला कर दिया . उसके अनुसार कुछ दिनों से उन्हें मोडल तों के रहने वाले छोटा काला की तरफ से जान से मारने की धमकियाँ मिल रहीं थीं जिसकी शिकायत वो पुलिस से करना चाहते थे पर उससे पहले ही इन लोगों ने लाल चंद पर हमला कर उसे जान से मारने की कोशिश की .

उधर, पुलिस ने लाल चंद की पत्नी कुलजीत कौर के बयानों पर मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी हरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी के आरोपी कमलप्रीत सिंह, अमर,जगदीश की तलाश की जा रही है । पुलिस वारदात में इस्तेमाल की गयी तलवार भी बरामद कर ली है । उनके अनुसार लाल चन्द समेत इन सभी लोगों पर हत्या को कोशिश सहित कई और मामले पहले भी दर्ज हैं ।

उधर, गिरफ्तार आरोपी हरदीप सिंह के अनुसार जब वो जेल में था तो उसकी किसी से लड़ाई हुई थी जिसमे लाल चन्द ने हस्तक्षेप करते हुए उसके साथ मारपीट की थी.