Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

(न्यूज डी.एन.एन. नैटवर्क): गुड़गांव के नजदीक मेवात के मेडीकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती महिला मरीज से रेप का मामला सामने आया है। महिला की आयु 22 साल बताई जा रही है जो तीन बच्चों की मां है। इस हरकत को अंजाम देने का आरोप मैडीकल कॉलेज की सुरक्षा में लगे दो गाडरें पर है। पीड़ित महिला बीबा गांव की रहने वाली है, जो 1 जून से सामान्य चिकित्सा विभाग के महिला वार्ड में दाखिल थी।
इस दौरान महिला के साथ अस्पताल में उसके जीजा और बहन भी मौजूद थी। लेकिन सोमवार देर रात महिला के परजिन भी बाहर लॉबी में सोए हुए थे और महिला अपने बेड पर थी। परजिानों के सो जाने के फायदा उठाते हुए रात के समय वॉर्ड में तैनात एक गार्ड ब्यॉय महिला के पास आया कहा कि आपका बेटा रो रहा है। इसके बाद महिला पेशेंट को लगा कि शायद गार्ड सच बोल रहा है और वो उसके कहने पर वार्ड के बाहर आई और जब लॉबी में पहुंची तो गार्ड ने उसका जोर से हाथ पकड़ा और जबरन कमरे में ले गया।
बता दें इस कमरे में पहले से ही वहां एक गार्ड और मौजूद था। बाद गार्डो ने कमरा बंद करके उससे रेप किया। इस घटना के बाद महिला बेहोश हो गई, लिहाजा जब जागी तो उसे इस घटना के बारे में कुछ भी ज्ञात नहीं। इसी बीच महिला के परजिन भी वहां मौजूद नहीं दिखे। बाद में पीड़ित महिला ने सुबह होते ही इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना नूंह को दी। इसमें 2 गार्डो पर रेप करने का आरोप लगाया गया है।