पटियाला, (न्यूज़ DNN नेटवर्क) : पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल ने कहा कि सूबे में कांग्रेस की सरकार बनने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ही मुख्यमंत्री होंगे। चाहे अभी तक हाईकमान ने प्रदेश के सीएम उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है पर पंजाब की सारी कांग्रेस कैप्टन की अगुआई में कैंपेन चला रही है। भट्ठल राजपुरा में मनप्रीत बादल के साथ लोगों की समस्याओं को सुनने आई थी।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

भट्ठल ने कहा कि पिछले दस सालों से पंजाब में लुटेरों का राज चल रहा है और अकाली-भाजपा सरकार ने दोनों हाथों से पंजाब की जनता को लूट कर खोखला कर दिया है। संगत दर्शन में सच बोलने वालों को मंच तक पहुंचने ही नहीं दिया जाता, जो सरकार की बोली बोलते हैं सिर्फ उन्ही को संगत दर्शन में आने की अनुमति होती है। अकाली-भाजपा आप ही कातिल है और आप ही जज की भूमिका निभा रही है।

छोटेपुर का स्टिंग कर पंजाबियों पर लगाया दाग
आम आदमी पार्टी के ऊपर बरसते हुए भट्ठल ने कहा कि सुच्चा सिंह छोटेपुर पर पैसे लेने का झूठा स्टिंग करवा कर केजरीवाल ने पंजाबियों पर बदनामी वाला दाग लगाया है। छोटेपुर एक नेक और ईमानदार इंसान हैं। उनके पिछले सालों के राजनीतिक कैरियर पर कोई भी दाग नहीं है पर केजरीवाल ने जानबूझकर छोटेपुर पर ऐसे दोष लगाए हैं। उन्होंने कहा कि छोटेपुर अगर कांग्रेस में आते हैं तो उनके लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं।