-सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कांजली में 70वें स्वतंत्रता दिवस को समर्पित समारोह का आयोजन
कपूरथला, (न्यूज़ DNN नेटवर्क): सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कांजली में डा. अंबेडकर मिशन सोसायटी कपूरथला के संयुक्त तत्वाधान में 70वें स्वतंत्रता दिवस को समर्पित विशेष समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्यतिथि के तौर पर एसपी जांच बलबीर सिंह भट्टी ने शिरकत की। जबकि समारोह की अध्यक्षता स्कूल की प्रिंसिपल मनजीत कौर ने की।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

एसपी भट्टी ने अपने प्रेरणादायक भाषण में बच्चों से आह्वान किया कि वह केवल शिक्षित कहलवाने के लिए पढ़ाई न करें, बल्कि जीवन में किसी मुकाम तक पहुंचने के लिए टॉपर और मेरिट में उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए मेहनत, लगन और समर्पण भाव से शिक्षा हासिल करें। उन्होंने कहा कि आज के दौर में शिक्षा का क्षेत्र बहुआयामी तौर पर पैर पसार चुका है। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं रहा है, जहां सफलता अर्जित न की जा सके। एक बार अच्छे अंकों से डिग्री हासिल कर लें, उसके बाद तो कैरियर के विकल्पों का पिटारा खुल जाएगा।

इस दौरान बच्चों ने एसपी से सवाल-जवाब भी किए। सवाल पूछने वाले बच्चे की हौसला अफजाई के लिए एसपी ने नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। स्केली बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किया। मंच संचालन स्कुल की बारहवीं कक्षा की छात्रा किरण ने किया। इस मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष गुरमुख ढोड, एडवोकेट जसपाल गिल, गुरबचन बंगड़, एसएचओ कोतवाली रणजीत सिंह, शिक्षक निर्मल सिंह नड्डा, इंद्रजीत सिंह, मनदीप कौर, हरमीत कौर, मंजू कौड़ा, सतनाम सिंस, राजेश जॉली, बलविंदर सिंह, सिल्कप्रीत कौर अमनदीप कौर, राबिया, रजमीत कौर आदि मौजूद थे।