अमृतसर , (न्यूज़ DNN नेटवर्क) : विधानसभा चुनाव-2017 को जीतने के लिए हर पार्टी नौजवानों, किसानों, व्यापारियों और हरेक वर्ग को अपने साथ जोड़़ना चाहती है। इसी कड़ी में, शिरोमणि अकाली दल की ओर से अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के इरादे से करीब डेढ़ घंटे की एक फिल्म तैयार की गई है, जिसे हरेक विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को दिखाया जा रहा है, ताकि वे चुनाव के लिए जहां अपनी कमर कस लें, वहीं सरकार की योजनाओं को भी जन-जन तक पहुंचा सके।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

इसी श्रृंखला में शुक्रवार को अमृतसर के दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम आयोजित कर अकाली कार्यकर्ताओं को उक्त फिल्म दिखाई गई। इस संबंध में शिरोमणि अकाली दल के शहरी प्रधान गुरप्रताप सिंह टिक्का ने बताया कि इस फिल्म में जहां शिरोमणि अकाली दल के इतिहास को दर्शाया गया है, वहीं पिछले दस वर्षों में पंजाब में हुए विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी दी गई है, ताकि कार्यकर्ता पूरे जोश-ओ-खरोश से आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए न सिर्फ काम कर सकें, बल्कि पंजाब में तीसरी बार सरकार बनाने में अपना अहम रोल अदा कर सकें।

वहीं, इस फिल्म को देखने के बाद एक युवा अकाली कार्यकर्ता का कहना है कि पंजाब सरकार ने सूबे के विकास के लिए काफी काम किया, जबकि विपक्षी पार्टियां कोई मुद्दा न होने की वजह से नशे के नाम पर पंजाब को बदनाम करने की कोशिशों में जुटी हुई हैं।