मुंबई :
‘द कपिल शर्मा’ शो को लेकर आए दिन नए विवाद सामने आ रहे हैं। इसी बीच हमने शो में ‘नानी’ का किरदार निभाने वाले मशहूर टीवी एक्टर अली असगर से बात की। अली कुछ महीने पहले ही शो से अलग हुए हैं। उन्होंने इस मामले में खुलकर बात की और अपने व्यूज सामने रखे। इस बातचीत की कुछ खास बाते हम आपको बताने वाले हैं।

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

कपिल के कहने पर कर सकते हैं वापसी…
मार्च में शो से अलग हुए अली का कहना है कि अगर कपिल उनसे दोबारा शो में वापस आने के लिए कहे तो वो खुशी-खुशी वापस आ सकते हैं।

सारी टीम साथ हो, तो होती है रौनक…
जब हमने अली से जानना चाहा कि ‘नानी’ और ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ (गुलाटी) के शो छोड़ने से कपिल के शो की टीआरपी डाउन हुई है तो उन्होंने कहा- मैं ये तो नहीं कहता है कि शो हमारी वजह से ही चल रहा था, लेकिन जब पूरी टीम एक साथ हो तो बात कुछ अलग ही होती है। हमने ये शो साथ मिलकर शुरू किया था। इसका हर एक किरदार अहम है।

स्टैंड लेना पड़ता है…
आपको याद दिला दें कि अली शो से उस वक्त अलग हुए थे। जब कपिल से हुई लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ा था। उस वक्त इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। जब अली से शो छोड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा- कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है कि आपको अपने लिए स्टैंड लेना पड़ता है। हालांकि, इसका ये मतलब नहीं है कि मेरी कपिल से कोई दुश्मनी है। दोस्ती में ऐसे झगड़े होते रहते हैं।

शो के बंद होने से लगा झटका…
हाल ही में सोनी चैनल ने कपिल के शो को कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर कर दिया है और उन्हें अल्टीमेटम दिया है कि वो अपनी सेहत ठीक कर ले और दोबारा शो में वापसी करें या फिर अपनी जगह किसी और को लेकर आए। शो के बंद होने से अली भी बहुत दुखी हैं उन्होंने कहा- जब मैंने शो के बंद होने की न्यूज सुनी तो मुझे झटका लगा। ऐसा कैसे हो सकता है। मैं बहुत दुखी हूं और चाहता हूं कि ये शो फिर से शुरू हो।