अमृतसर , (न्यूज़ DNN नेटवर्क) : अमृतसर के पुतली गढ़ इलाके में गत रात मामूली तकरार में एक पुलिसकर्मी को गोली मारने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में सिकन्दर नाम का एक व्यक्ति जब अपनी स्विफ्ट कार मार्किट से निकाल रहा था तब उसकी कार की हल्की सी टक्कर निशान कंपनी की गाडी नुबेर पी बी 02 सी वी 5775 से हो गई.

Rhythm
VR
GLAXZY
Trasheen

इसके चलते दोनों में आपसी तकरार हो गई. इस बीच उस रास्ते से निकल रहा पंजाब पुलिस का कर्मचारी रविंदर जीत सिंह ने झगडे को ख़त्म करने के लिए दोनों पक्षों में सुलह करवाने की बात की. लेकिन इस बीच गुस्से में आए निशाँ कंपनी के कार मालिक के साथियों ने रविंदर जीत सिंह पर गोली चला दी. घायल कर्मचारी को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है.

इस मामले में रविंदर के भाई का कहना है कि घटना के वक्त पंजाब पुलिस की पीसीआर की टीम मौके पर थी, लेकिन उसने कोई कार्रवाई नहीं की. उसने कहा कि पुलिस अपने मुलाजिम की ही रक्षा नहीं कर सकी.

वहीँ, घटना की सुचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर आए और उन्होंने इस मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी. इस मामले में अमृतसर पुलिस के डीसीपी का कहना है कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है. मामला दर्ज कर के आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.