रायपुर: छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया है.

आपको बता दें कि अजीत जोगी ने अपने एक साक्षात्कार में कहा है कि वे आगामी विधानसभा चुनाव रमन सिंह के खिलाफ लड़ेंगे. वहीं जोगी के इस घोषणा की आधिकारिक जानकारी देते हुए जोगी कांग्रेस के दो-दो प्रवक्ता सुब्रत डे और संजीव अग्रवाल ने कहा कि अजीत जोगी ने 14 सालों के कुशासन, भ्रष्टाचार और कुप्रबंधन से काफी आहत हैं. इसलिए उन्होंने अगला चुनाव रमन सिंह के खिलाफ लड़ने की घोषणा की है.

बहरहाल, मामले में पार्टी प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि अजीत जोगी ने आगामी विधानसभा चुनाव छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से लड़ने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि ये लड़ाई दो विचारधाराओं की है. इस विधानसभा चुनाव ये मुकाबला राष्ट्रीय विचारधारा और क्षेत्रीय विचारधारा के बीच है.

वहीं संजीव अग्रवाल ने कहा कि अजीत जोगी की यह सोच है कि छत्तीसगढ़ में महिलाओं, बेरोजगारों और किसानों पर जो अत्याचार हुए हैं, उसे देखते हुए अजीत जोगी ने रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. इसी के साथ उन्होंने इस चुनाव को डटकर लड़ने और जीतकर आने का दावा किया है.